Free Internet Tricks, Free Gprs Tricks For Mobile & PC Airtel Tricks, BSNL Tricks, Aircel Tricks, Vodafone Tricks, Idea Tricks, Reliance Tricks, Uninor Tricks Free Call Tricks, Iternational Call free Tricks, Free Calling Software Tricks

Friday, January 30, 2015

5 Cool Whatsapp Tips & Tricks For 2015 ::: 5 WhatsApp युक्तियाँ और 2015 के लिए चाल कूल

No comments :
हैलो दोस्तों, हर एक ठीक आशा और अपने ब्लॉग पोस्ट का आनंद ले। आज हम बुद्धिमानी WhatsApp उपयोग करने के लिए आप के साथ 5 टिप्स साझा करने के लिए जा रहे हैं। तुम्हें पता है क्योंकि इस दिन WhatsApp बहुत लोकप्रिय सामाजिक अनुप्रयोग है और हर एक को इस पसंद करते हैं। इसलिए हम सभी WhatsApp उपयोगकर्ताओं के लिए बहुत उपयोगी है, जो कुछ सुझाव साझा करने के लिए सोच रहे हैं। जैसा कि आप जानते हैं, लेकिन आप में से कुछ पता नहीं है टिप से कुछ तो मैं यह सब नीचे की सूची है, इसे लागू करने के लिए और आनंद पढ़ने के लिए जा रहा हूँ।





1- छुपाएं अंतिम WhatsApp चैट में देखा

आप इसे दर्शक द्वारा पढ़ा जाता है संदेश का अर्थ संदेश में डबल नीले टिक देख संदेश भेजने वाले को पढ़ने के लिए जब आप सभी हाल ही में पता है दोस्तों नीले टिक विकल्प के साथ पिछले देखा सुविधाओं का अद्यतन WhatsApp। यह बहुत ही शांत सुविधाओं है, लेकिन हम मैं उत्तर देना चाहते हैं अपने संदेश पढ़ा या do't कि प्रेषक को बताना चाहता हूँ do't जैसे कुछ समय यह उपयोगी नहीं है।

क्या आप प्रेषक पर संदेश अधिसूचना पढ़ा कि दिखाना चाहते do't तो फिर अगर हम इसे भेजने वाले को आंकड़े पढ़ने को छिपाने के लिए मदद करता है app खेलते दुकान से एक समाधान डाउनलोड छुपाएं आँकड़े है। असल आँकड़े एप्लिकेशन को नेट कनेक्शन को बंद छिपाने जब आप खुले WhatsApp और आप नेट कनेक्शन WhatsApp बंद करने पर इसे आप प्रेषक को इस पढ़ा दिखा रहा है कि बिना संदेश पढ़ सकते हैं इसका मतलब है पर है।
वहाँ बहुत अधिक क्षुधा खेलने की दुकान में है, लेकिन आप यह कोशिश कर सकते हैं।

2-ट्रिक गैलरी के लिए छवियाँ WhatsApp भेजना रोकने के लिए

छवि और WhatsApp उपयोग में वीडियो साझा विकल्प आपको मित्रों से तस्वीरें बहुत सारी और वीडियो प्राप्त करने के लिए इस है क्योंकि वहाँ आप WhatsApp प्यार करता हूँ। और निजी है, जो कुछ तस्वीरें और वीडियो आप सभी छवियों और सीधे किसी एक के द्वारा देखा जाता है गैलरी में दिखा वीडियो, खतरे में आपकी गोपनीयता मतलब WhatsApp में, सार्वजनिक रूप से नहीं दिखा सकते हैं इसका मतलब है।

तो आप तो गैलरी में चित्र और वीडियो दिखाने के नाम .nomedia के साथ एक फ़ाइल बनाने के खेलने की दुकान से इस चाल डाउनलोड ते फ़ाइल प्रबंधक कोशिश करते हैं और फोन स्मृति और तस्वीरें और वीडियो फ़ोल्डर में WhatsApp फ़ोल्डर में जाना चाहते do't है। और इसे बचाने के लिए। अब कोई वीडियो या छवि फ़ाइल गैलरी में दिखाया गया है।

3-कैसे आपका समूह संदेश देखा कितने सदस्य की जाँच करने के लिए:

WhatsApp समूह में ब्लू टिक की अवधारणा वर्तमान में मौजूद नहीं है। अब यहाँ एक टिक की ही व्यवस्था है। समूह में आप देख सकते हैं या अपने संदेश पढ़ा जो व्यक्ति को पता नहीं कर सकते।

इसलिए इस सुविधाएँ लेकिन बहुत कम लोगों को यह पता है WhatsApp इनबिल्ट आपके संदेशों को पढ़ने, जो जानते हुए। संदेश के पढ़ने के आँकड़े को जानने के लिए अब आप शीर्ष पर (मैं) बटन दिखाई देगा देख अपने संदेश पकड़। आप अपने संदेश को पढ़ने के लिए नहीं है, जो समूह के सदस्यों और जो पता चल जाएगा, उस पर क्लिक करें। पहचानें और उन पैर खींच अनदेखी करने के लिए प्रयास करें। उन्होंने यह भी चौंक जाएगा।

4-पर WhatsApp आप ऑनलाइन लेकिन संख्या छल बंद है:

किसी भी समय आप अपने WhatsApp नंबर बदल सकते हैं। इसके लिए आप को स्थापित करने के लिए और फिर WhatsApp हटाने की आवश्यकता नहीं है। सेटिंग WhatsApp करने के लिए अपना नंबर गो को बदलने के लिए। फिर "खाता" और फिर "'में संख्या बदलें। बस। सत्यापित करने के लिए नया नंबर दर्ज प्रदर्शन की संख्या केवल WhatsApp याद रखें कि number.And इसे बंद या सुरक्षा या शरारत के लिए एक और संख्या है।

इस चाल भविष्य में आप व्यक्तिगत साझा पसंद है तो आप आसानी से, व्यक्तिगत संख्या साझा करना चाहते हैं do't जो उन लोगों के साथ अपना नंबर दे सकते हैं, यह लड़कियों के लिए सर्वश्रेष्ठ है किसी एक के लिए वहाँ व्यक्तिगत संख्या साझा करना चाहते हैं do't जो बहुत उपयोगी है नंबर।




5-कौन अपने WhatsApp मित्र का?
आप आँकड़ों में रुचि रखते हैं, तो आप इसे पसंद करेंगे। एक आवेदन WhatStat है। आप पूरे ट्रैक को देखने में मदद करने के लिए अपने दोस्तों के WhatsApp। उदाहरण के लिए, यह क्या आपके ऊपर मित्र या शीर्ष समूह या दिन के किस समय या कितने प्रतिशत WhatsApp सिर्फ आराम करने के लिए संदेश दिया सबसे अधिक सक्रिय हैं, इस तरह बातें।


No comments :

Post a Comment