Free Internet Tricks, Free Gprs Tricks For Mobile & PC Airtel Tricks, BSNL Tricks, Aircel Tricks, Vodafone Tricks, Idea Tricks, Reliance Tricks, Uninor Tricks Free Call Tricks, Iternational Call free Tricks, Free Calling Software Tricks

Sunday, February 1, 2015

Now use Whatsapp on Your Pc ::: WhatsApp वेब - उपयोग WhatsApp गूगल क्रोम ब्राउज़र में

No comments :
हम सब हम ब्लूस्टैक्स तरह Android Emulators का उपयोग कर हमारे विंडोज पीसी पर WhatsApp का उपयोग कर सकते हैं। यह एक पुरानी कहानी सही है? लेकिन अब आप भी अपने गूगल क्रोम ब्राउज़र पर अपने पसंदीदा संदेश अनुप्रयोग का प्रयोग कर सकते हैं। 2 नीले शो रसीद पढ़ा कि Ticks की तरह हाल ही में हम WhatsApp में कई अद्यतन देखा है। इस बार वे WhatsApp गूगल क्रोम उपयोगकर्ताओं के लिए वेब ग्राहक के रूप में उपलब्ध हो जाएगा की घोषणा की है।

आप एक Firefox Fanboy हैं दुर्भाग्य है, तो आप सिर्फ गूगल क्रोम ब्राउज़र में WhatsApp उपयोग करने के लिए गूगल क्रोम का उपयोग करने के लिए चाहते हो सकता है। इसी तरह, IOS उपयोगकर्ताओं भी वेब क्लाइंट का उपयोग करने में सक्षम नहीं होगा। ठीक है, तो अब WhatsApp वेब ग्राहक का उपयोग करने के लिए कुछ कदम देखने के बिंदु में कूद देता।


गूगल क्रोम में WhatsApp का उपयोग कैसे करें




कदम के साथ पर जाने से पहले हमें पहले आप की आवश्यकता होगी बातों पर एक नजर है।


  • अपने Android में स्थापित WhatsApp के नवीनतम संस्करण।
  • गूगल क्रोम ब्राउज़र अपने पीसी पर स्थापित।
  • अपने फोन और पीसी में इंटरनेट कनेक्शन।

चरण 1: यहां क्लिक करें या कॉपी आपके क्रोम ब्राउज़र के एड्रेस बार में इस URL https://web.whatsapp.com पेस्ट करें और हिट दर्ज करें।
चरण 2: आप अपने फोन से स्कैन करने के लिए होगा, जो अपने Android पर, इतना खुला WhatsApp क्यूआर कोड देखें मेनू> WhatsApp वेब पर जाएं और स्कैन करेगा कि आपके कंप्यूटर स्क्रीन पर QR कोड। आप WhatsApp वेब विकल्प नहीं दिख रहा है तो आप अपने WhatsApp अपडेट करना होगा।
चरण 3: यह तुम सिर्फ QR कोड अपने फोन और WhatsApp वेब क्लाइंट पर WhatsApp जोड़ी करने के लिए है कि स्कैन की जरूरत है। सब कुछ ठीक हो जाता है, तो अब आप गूगल क्रोम में अपने वेब क्लाइंट पर अपने संदेश को देखने के लिए सक्षम हो जाएगा।




अपने फोन पर WhatsApp की अपटूडेट संस्करण है और यह भी अपने फोन को अपने वेब क्लाइंट में संदेश भेजने और प्राप्त करने के लिए इंटरनेट से कनेक्ट करने की जरूरत है कि मन में रखने के लिए याद।

पहले तुम जाओ:
मैं गूगल क्रोम में WhatsApp का उपयोग करने के अपने अनुभव को बेहतर बनाना होगा कि प्रो सुझावों के जोड़े को साझा करना चाहते हैं।

प्रो टिप 1: WhatsApp वेब की एक डेस्कटॉप अनुप्रयोग बनाओ। बस फिर अनुकूलित और नियंत्रण गूगल क्रोम कहते हैं जो अपने ब्राउज़र की सही शीर्ष कोने पर कर रहे हैं जो तीन लाइनों पर क्लिक करें, https://web.whatsapp.com पर जाएं।

अब नीचे स्क्रॉल करें और फिर आप डेस्कटॉप पर यह दुकान या मेनू या दोनों शुरू करना चाहते हैं, जहां एक पॉप अप आप से पूछना होगा, ऐप्लिकेशन शॉर्टकट बनाएं पर क्लिक करें और अधिक उपकरणों पर अपने माउस हॉवर। अपनी पसंद के किसी का चयन करें और बनाएं पर क्लिक करें।

Thats इसे अब आप यह है !!!

प्रो टिप 2: पिन आपके क्रोम में वेब क्लाइंट टैब, फिर बस https://web.whatsapp.com लिए जाते हैं, एक बार भरा हुआ, सही है कि टैब पर क्लिक करें और "टैब पिन करें" का चयन करें, अब उस टैब चरम पर टिकी हो जाएगा आपके कंप्यूटर स्क्रीन के छोड़ दिया है। तुम भी आप एक नया संदेश प्राप्त होता है कि जब भी टिकी टैब पर अधिसूचना बुलबुला देखने के लिए सक्षम हो जाएगा।

टैब अनपिन करने के लिए, बस सही फिर उस पर क्लिक करें और अनपिन पर टैब पर क्लिक करें।

यह अभी के लिए है तो, आप WhatsApp वेब ग्राहक और मैं आप इसे पसंद करेंगे उम्मीद है जो प्रो टिप की जोड़ी का उपयोग कर गूगल क्रोम में WhatsApp का उपयोग कैसे करना सीखा। तो मुझे आप नीचे टिप्पणी में WhatsApp द्वारा इस अद्यतन के बारे में सोचते हैं क्या जानते हैं।

No comments :

Post a Comment