Free Internet Tricks, Free Gprs Tricks For Mobile & PC Airtel Tricks, BSNL Tricks, Aircel Tricks, Vodafone Tricks, Idea Tricks, Reliance Tricks, Uninor Tricks Free Call Tricks, Iternational Call free Tricks, Free Calling Software Tricks

Wednesday, January 28, 2015

WhatsApp ट्रिक्स, 2015 युक्तियाँ और हैक्स :: Whatsapp Tricks, Tips and Hacks 2015

No comments :



WhatsApp ट्रिक्स, 2015 युक्तियाँ और हैक्स  :: Whatsapp Tricks, Tips and Hacks 2015





इसलिए इन WhatsApp गुर 2015, सुझाव और हैक्स थे और मैं आप उन सब को पसंद आया उम्मीद है। हम भविष्य में और अधिक WhatsApp गुर संकलन के साथ आ जाएगा। यहाँ सबसे अच्छी चाल WhatsApp ट्रिक्स, युक्तियाँ और हैक्स कर रहे हैं के बारे में मैं नवीनतम और सबसे अच्छा WhatsApp ट्रिक्स, सुझावों पर चर्चा करने के लिए जा रहा हूँ और भाड़े 2015 WhatsApp मैसेन्जर आप भेजने और आदि संदेश, फोटो, वीडियो प्राप्त करने के लिए अनुमति देता है एक मंच मोबाइल संदेश अनुप्रयोग है, और 2015 WhatsApp मैसेन्जर iPhone, ब्लैकबेरी, विंडोज फोन, एंड्रॉयड और नोकिया के लिए उपलब्ध है। हम iPhone में एक वर्ष के लिए निःशुल्क सदस्यता WhatsApp पता है। लेकिन अगले साल के लिए हम IOS उपकरणों में 0.99 डॉलर का भुगतान करने की जरूरत है। लेकिन मैं अब आप मुफ्त subscription.WhatsApp के जीवनकाल निश्चित रूप से कभी Android और iPhone के लिए बनाया सबसे अच्छा चैट app है प्राप्त कर सकते हैं, लंबे समय के लिए सदस्यता प्राप्त करने के लिए एक चाल पाते हैं। लेकिन हम में से कई अभी भी तो अब यह आप आधुनिक पाने के लिए और WhatsApp, अपने बकाया सुविधाओं के साथ एक तूफान के साथ मैसेजिंग क्षेत्र में ले लिया है कि त्वरित संदेश अनुप्रयोग का उपयोग है कि समय आ गया है, अपने मोबाइल फोन के द्वारा उपलब्ध कराए गए डिफ़ॉल्ट मैसेंजर का उपयोग करके पुराने युग में रहने वाले , सुझाव और मस्त चाल। अब एक दिन, WhatsApp बातें और फोन करने के लिए प्रयोग किया जाता है न केवल, लेकिन आप भी इस एप्लिकेशन के साथ कुछ शांत चाल और सुझावों प्रदर्शन कर सकते हैं। मैं आप WhatsApp के साथ क्या कर सकते हैं कुछ रोचक बातें कवर करेंगे।

WhatsApp ट्रिक्स, 2015 युक्तियाँ और हैक्स
1) अपने मोबाइल नंबर के बिना उपयोग 

आप अपने WhatsApp, इसके पीछे जो भी कारण के लिए अपने मोबाइल के लिए कोई उपयोग नहीं करना चाहते, तो ऐसा। तो क्या इस चाल है कि आप आसानी से ऐसा करने के लिए मदद मिल सकती है। बस नीचे दिए गए चरणों का पालन करें और आनंद लें।

आप पहले से ही WhatsApp का उपयोग कर रहे हैं, पूरी तरह से अपने डिवाइस से यह स्थापना रद्द करें। डाउनलोड करें और इसे फिर से स्थापित करें।
यह अपने फोन नंबर को सत्यापित करने के लिए कहेंगे WhatsApp अब आप जब खुला। यह स्वतः ही अपने सर्वर पर एक सत्यापन संदेश भेजता है। अब काम / तुम क्या करने की जरूरत है कि चाल / संदेश सेवा अवरुद्ध है प्रदर्शन और यह आसानी से उड़ान मोड पर अपने फोन रखने के द्वारा किया जा सकता है।
यह सत्यापित करने के लिए एक वैकल्पिक विधि का चयन करने के लिए कहेंगे। 'एसएमएस के माध्यम से सत्यापित करें' और अपना ईमेल पता दे चुनें। 'भेजें' पर और 'रद्द करें' पर क्लिक करें इंतजार किए बिना पर क्लिक करें। इस प्राधिकरण की प्रक्रिया समाप्त हो जाता है।
अब तुम क्या करने के लिए संदेश स्पूफिंग की जरूरत है।

संदेश की स्पूफिंग किया जाता है और उसके बाद, आप अपने डिवाइस के जाली नंबर के लिए इरादा संदेश प्राप्त होगा, और उसके बाद आप अपने जाली नंबर के साथ लोगों के साथ संवाद करने के लिए अपने WhatsApp उपयोग कर सकते हैं।

स्पूफिंग विधि
Android के लिए यहां क्लिक करें
IOS के लिए - यहां क्लिक करें


  > जाली सत्यापन को भेजें - spoofer app करने के लिए संदेश विवरण कॉपी करें> - आपके आउटबॉक्स में जाओ।निम्नलिखित विवरण का प्रयोग करें

2) WhatsApp नि: शुल्क लाइफटाइम हैक आवश्यकताओं के लिए

1. एप्पल खाता
2. सब्र

3. iPhone (अस्थायी आवश्यक)

कदम जीवन भर के लिए WhatsApp मुक्त बनाने के लिए

1) आप iTunes डाउनलोड करने और स्थापित करने की आवश्यकता सबसे पहले, यह आसान एप्पल खाता बनाने के लिए मदद करता है। इस तरह आप सेब खाते मिलता है।
2) दूसरा धैर्य, वे विभिन्न मुक्त क्षुधा दे जहां iOS पर यह परंपरा। इसलिए हर वहाँ वर्ष WhatsApp उदाहरण, आजीवन सदस्यता के लिए iOS पर पूरी तरह से मुक्त है जब अवधि।
3) अंत में असली चाल अब शुरू कर दिया है, आप आसानी से अपने दोस्तों से उधार ले सकते हैं इस बात के लिए एक iPhone की जरूरत है। अब आप अपने एप्पल खाते से लॉगआउट अब अपने खाते के साथ नि: शुल्क के लिए एप्लिकेशन स्टोर से WhatsApp डाउनलोड कर उस में अपना सिम कार्ड के साथ अपने दोस्त के iPhone पर इसे स्थापित कर सकते हैं।
4) स्थापित करने के बाद, आप अपने आवश्यक डेटा दर्ज और किया, फिर, अपने WhatsApp खाता लॉगआउट। अपने Android फोन, डाउनलोड में डाल दिया अपना सिम कार्ड से बाहर ले लो और प्ले स्टोर की तरह अपने Apps स्टोर से WhatsApp स्थापित करें। अब आप अपने WhatsApp सेटिंग्स> खाता> भुगतान अंत में आपको मिल...

3) अपने दोस्त के WhatsApp हैकिंग

मैं इसे बहुत कम संभावनाओं लगता है क्योंकि यह एक है, किसी के लिए भी अद्भुत चाल है, लेकिन लगता है कि यह एक बहुत ही आसान तरीके से संभव है।

सबसे पहले, आप, माइक्रोएसडी कार्ड के लिए जाने के लिए और उसके बाद डेटाबेस विकल्प पर बाद में WhatsApp पर क्लिक करें और करने की ज़रूरत है।
आप पहले कदम के साथ किया जाता है के बाद आप अर्थात् दो फाइलें मिल जाएगा,

-mgstore-yyyy..dd..db.crypt
-msgstore.db.crypt

इन दो फ़ाइलें खोजने के बाद, तुम सिर्फ मोबाइल से अपने दोस्तों से इन फाइलों को ले करने की ज़रूरत है और फिर आप वे अपने दोस्तों के साथ किया है कि उनकी बातचीत पढ़ने के लिए आसानी से कर सकेंगे। तुम एक साधारण पाठ Edito का प्रयोग कर उन्हें खोल सकते हैं

4) हटाए गए संदेशों को पुनः प्राप्त करें

डिफ़ॉल्ट भंडार अपने एसडी कार्ड पर सभी अपनी बातचीत और गतिविधि से WhatsApp। बस अपनी WhatsApp में पिछले चाल का पालन करें।

> WhatsApp> डेटाबेस माइक्रो एसडी कार्ड और नाम दो फ़ाइलों के लिए देखो: बस के लिए जाना
-msgstore-yyyy..dd..db.crypt
-msgstore.db.crypt


पहली फ़ाइल दूसरी फ़ाइल है कि दिन पर भेजे या प्राप्त सभी संदेशों को होता है, जबकि आप पिछले सात दिनों में भेजे या प्राप्त हुआ है सभी संदेशों में शामिल है। आप आसानी से उन फ़ाइलों को पुनः प्राप्त कर सकते हैं। अब एक साधारण पाठ संपादक का उपयोग कर उन्हें खुला।

5) WhatsApp चाल अन्य छवि के साथ भेजा छवि को छिपाने के लिए

5) यदि आप क्या आप एक अन्य एक देखने को मिलता है छवि पर क्लिक करें जब पहली बार में आप एक छवि देख सकते हैं और जहां एक छवि प्राप्त किया है? वहाँ कोई चाल है, लेकिन एक app यह कर सकते हैं। तो तुम सिर्फ अपने मोबाइल डिवाइस पर इस अनुप्रयोग स्थापित और मजा!

Android- के लिए Magiapp गुर ऐप
iOS के लिए FhumbApp

6) अपने मित्रों के प्रोफ़ाइल तस्वीर बदल

आप केवल नहीं बल्कि विश्व स्तर पर अपने मोबाइल पर अपने WhatsApp में अपने मित्र का प्रोफ़ाइल तस्वीर बदल सकते हैं।
1) अपने दोस्त के लिए एक अजीब प्रोफ़ाइल तस्वीर चुनें।
2) 561 × 561 पिक्सल के लिए छवि का आकार और अपने दोस्त के मोबाइल फोन नंबर के साथ यह नाम है।
3) एसडी कार्ड में छवि को बचाने -> WhatsApp -> प्रोफ़ाइल चित्र।
यदि जरूरी हुआ तो 4) एक मौजूदा छवि ओवरराइट।
5) अक्षम वाईफाई और डाटा नेटवर्क। अगर तुम नहीं WhatsApp स्वचालित रूप से चित्र को अद्यतन करेगा।
6) अब निश्चित रूप से हैरान उसकी बदली हुई छवि को देखने के लिए करेंगे, जो अपने दोस्त को यह दिखाने के लिए।

7) संपर्क चित्र प्रोफ़ाइल प्राप्त

यदि आप अपने मोबाइल में अपने मित्र का प्रोफ़ाइल तस्वीर को बचाने के लिए चाहते हैं तो सीधे इसे पाने के लिए कोई रास्ता नहीं है।

WhatsApp छवि को बचाने के लिए एक विकल्प प्रदान नहीं करता है। आप एक स्क्रीनशॉट ले जा सकते हैं और फिर आप अनावश्यक भाग फसल के लिए होगा। लेकिन इस चाल को पढ़ने के बाद आप बस इन चरणों का पालन करें कि क्या करने की जरूरत नहीं है।
1) एसडी कार्ड> WhatsApp> प्रोफ़ाइल चित्र पर जाएं।
2) छवियों उसका नाम तुम दोस्त के मोबाइल नंबर के लिए जुड़ा हुआ है और नहीं किया जाएगा। बस इसे बचाने के लिए।

8) पासवर्ड के साथ अपने WhatsApp ताला

हाँ, अब आप पासवर्ड आपके WhatsApp बातचीत की रक्षा कर सकते हैं यह आप अपने सुरक्षा और भी सुरक्षा बढ़ाने में मदद करता है।

डाउनलोड WhatsApp ताला



              यहाँ का सबसे अच्छा और नवीनतम WhatsApp ट्रिक्स, युक्तियाँ और हैक्स 2015 अपने दोस्तों के साथ इस चाल हैक्स साझा करने के लिए मत भूलना, कर रहे हैं। अगर आप किसी भी समस्या पाया तो टिप्पणी के नीचे में चर्चा करने के लिए स्वतंत्र महसूस।

No comments :

Post a Comment