Free Internet Tricks, Free Gprs Tricks For Mobile & PC Airtel Tricks, BSNL Tricks, Aircel Tricks, Vodafone Tricks, Idea Tricks, Reliance Tricks, Uninor Tricks Free Call Tricks, Iternational Call free Tricks, Free Calling Software Tricks

Thursday, July 14, 2016

Kaise Unknown Mobile / Landline Phone Number Ki Jankari Paaye | How To Get Unknown Phone Number Details | कैसे फोन नंबर का विवरण मिलता है

1 comment :
                                   कैसे प्राप्त करने के अज्ञात फोन नंबर का विवरण

फ़ोन अनुयायियों हमेशा के लिए वहाँ से बाहर कर दिया गया है। लेकिन मोबाइल हैंडसेट, ज़रूरत से ज़्यादा कॉल और पाठ संचार (एसएमएस) की वृद्धि के साथ वास्तव में बाहर कर दिया गया एक जलन होने के लिए। अब यह हम में से पूरे खाली कॉल, चाल कॉल, आक्रामक पाठ संदेश, प्रचार कॉल और एसएमएस, Telecallers प्राप्त करने के लिए मान्यता कार्ड या योगदान के लिए आप परेशान साधारण है, सूची में नित्य है। समय-समय पर अनावश्यक कॉल बाहर बारी पूर्ण आकार सुरक्षा कठिनाई का एक आधार हो सकता है। ऐसी परिस्थितियों में, पहले निर्धारण आप की इच्छा फोन अंकों की रूपरेखा तैयार करने के लिए है। लैंडलाइन (फिक्स्ड लाइन) अंकों के टेलीफोन सूचकांक में दिखाई दिया जा सकता है, मोबाइल ट्रेसिंग अंक इतनी सरल नहीं है। TechWelkin मोबाइल नंबर ट्रैकर डिवाइस आप तेजी से भारत में किसी भी मोबाइल अंकों किसी भी अनुप्रयोग की स्थापना से रहित ट्रेस मदद करता है। बस अंक घुसना और तत्काल परिणाम प्राप्त करते हैं। अतिरिक्त जानकारी के लिए आप सच कोलर की तरह आगे तकनीकों का उपयोग कर सकते हैं। यह सच है कि फोन करने वाले एक फोन अंक के उपयोग के संपर्क सुविधाओं की खोज करने के लिए मुख्य रूप से उपयोग और लोकप्रिय सेवा है। आप प्रदान करते हैं और एक अंक की जांच करते हैं, तो सच फोन करने वाले निर्दिष्ट फोन अंक के संपर्क नाम परिवहन जाएगा।

आप सच फोन करने वाले के माध्यम से एक फोन अंक की खोज करने की इच्छा है, तो आप अपने जीमेल, याहू, या आगे खाते के माध्यम से प्रवेश करना होगा। आप इन अकाउंट अपने मोबाइल आंकड़ा के साथ जुड़े हुए हैं की पहचान। अपने विवरण में प्रवेश करके, अपने खाते का सच फोन करने वाले वह यह है कि फोन करने वाले सच्चे अपने मोबाइल अंक के साथ अपना नाम प्राप्त के साथ जोड़ा जाएगा।


                                      कैसे IMEI नंबर से फोन विवरण मिलता है

हर मोबाइल हैंडसेट, जीएसएम मॉडम या मशीन में निर्मित एक फोन / मॉडेम के माध्यम से एक विशेष नंबर 15 आईएमईआई अंकों है। इस अंक के आधार पर, आप डिवाइस के विषय में कई जानकारी सुनिश्चित कर सकते हैं। आईएमईआई की पुष्टि और IMEI डेटाबेस में अनुसंधान द्वारा अपने फोन सुविधाओं की खोज। आईएमईआई एक 15 अंकों दशमलव आंकड़ा (विशेष) तंत्र पहचान करने के लिए जब यह कनेक्शन की एक जीएसएम / 3 जी मोबाइल फोन सेट पर उपयोग किया जाता है उपयोग किया है।
आप कंपनी, ब्रांड नाम, प्रतिनिधित्व, एक छोटे से तकनीकी क्षमताओं और सम्मोहक उपकरणों वर्गीकृत करने के लिए आईएमईआई डिकोड कर सकते हैं। ईमानदार फोन पर अपने आईएमईआई संख्या का पता लगाने के लिए, प्रकार * # 06 #, या बैटरी खंड में तैनात है। प्रजनन, निर्माण देश, इकट्ठा करने की तिथि: निर्माता प्रत्येक तंत्र एक विशेष सीरियल आंकड़ा है, जिसमें निर्माण के बारे में पूरी जानकारी के लिए प्रोग्राम किया आवंटन। सीरियल आंकड़ा एक निर्माता से प्रत्येक मशीन के लिए विशेष है। आईएमईआई के संगठन निर्माता के वैसे भी सभी फोन के लिए समान है। आईएमईआई संख्या भी ट्रैक एंड ट्रांसपोर्टर, जो अतिरिक्त averts ऐसी मशीनों का उपयोग करने के द्वारा गलत या चोरी फोन को ब्लॉक करने के लिए उपयोग किया जाता है।

                                कैसे प्राप्त करे लैंडलाइन फोन नंबर की जानकारी


मोबाइल नंबर ट्रैकर उपकरण या संसाधन सहायता से आप, महानगर या क्षेत्र की सीमा तक लैंडलाइन या स्थायी फोन अंक स्थिति की रूपरेखा तैयार करने के लिए। तुम थोड़ा सेकंड में इस उपकरण से लैंडलाइन अंक सड़क सकता है, क्योंकि यह भारतीय टेलीफोन निर्देशिका के लिए कोई 1 लैंडलाइन अनुयायी है। लैंडलाइन आंकड़ा पता लगाने से पहले इतना आसान नहीं था, इस उपकरण के लिए यह सरल बनाता है। तुम बस में प्रवेश के लिए एसटीडी कोड और लैंड लाइन आंकड़ा और मारा ट्रेस स्विच, शहर, स्थिति, दूरसंचार सेवा आपूर्तिकर्ता, क्षेत्र, नाम व पते के साथ संपर्क मालिक की सही स्थिति प्राप्त करेंगे होते हैं। तुम भी स्थायी लाइन चाहे वह अभी भी / सक्रिय मौजूद है के सहयोग से स्थिति को पहचान सकते हैं।

1 comment :

  1. Ye seating 1,2 din me hatt ku jati hai call blocker ki please reply kre

    ReplyDelete