Free Internet Tricks, Free Gprs Tricks For Mobile & PC Airtel Tricks, BSNL Tricks, Aircel Tricks, Vodafone Tricks, Idea Tricks, Reliance Tricks, Uninor Tricks Free Call Tricks, Iternational Call free Tricks, Free Calling Software Tricks

Thursday, January 29, 2015

Online Affiliate promoting tips And Tricks :: सुझावों और चाल को बढ़ावा देने के ऑनलाइन संबद्ध

No comments :
सहायक को बढ़ावा देने के टिप्स - व्यावहारिक तकनीक

1. कफन सहायक मिलती है

के साथ शुरू उन विद्रोही सहयोगी भागने की चीजों के साथ शुरू करने के लिए cloaked एक कनेक्शन का उपयोग करके जोड़ता है। यह अपने सहायक निष्पक्ष और लघु में शामिल होने और इस बीच में अपनी सक्रिय आगंतुक क्लिक प्रतिशत वेतन वृद्धि करने के लिए सबसे आदर्श दृष्टिकोण है। आमतौर पर, आप के लिए जो कोशिश हो सकती है
http://smackhunt.com/affiliates/idevaffiliate.php?id=109 और http://viralwriter.com/recommends/smackhunt
यदि आप छोटे इंटरफेस के लिए प्रयास करने के लिए सेट एक शक के बिना कर रहे हैं। मैं पहले से बहुत अभी तक मैं प्यासा शाखा (आत्म-झुकाव) के लिए विमर्श में शामिल होने का उपयोग किया गया था। इस तरह के अंतर है के होते हुए भी, तुम बहुत इस सदृश करने के लिए सेट कर दिया जाता अपने सदस्य कनेक्शन में शामिल होने का उपयोग कर रहे हैं, बशर्ते कि:
http://yourdomain.com/affproduct लेकिन आप प्यासा सदस्य अपने सहयोगी कनेक्शन इस समान होगा उपयोग कर रहे हैं, बशर्ते कि:
http://yourdomain.com/recommends/affproduct या http: // yourdomain / उपयोग करता है / affproducts और साथ ही अपने निर्णय पर भरोसा। एसईओ pressor V5 के उपयोग के लिए, आप अब आप की एक टन से भिड़ने के स्थान पर इसके साथ आगे बढ़ सकते हैं तो cloaked से ऊपर साथी अंतरफलक के किसी भी उपयोग कर रहे हैं कि इस घटना में अभी तक विशेषता परदा पड़ा और वसूली अपने आप को एक प्लगइन अंतरिक्ष अपने कनेक्शन का उपयोग कर सकते हैं चिंता।



2. लिखें ऑडिट

सर्वेक्षण रचना एक वैकल्पिक कार्य पद्धति और मुझे लगता है मैं अपने सबसे अच्छे सहयोगी विज्ञापन टिप लगता सोचने के लिए चाहेंगे के रूप में है। यहाँ आप केवल एक ही पृष्ठ पर एक आइटम चर्चा कर रहे हैं और यह अपने अनुयायियों आप का मूल्यांकन कर रहे हैं आइटम के बारे में अधिक ज्ञान दे देंगे। आप सही मायने में तो आप आप जोर दे रहे हैं मदों की विशेषताओं पर ध्यान देना चाहिए आडिट के बाहर का सबसे अच्छा पाने के लिए की जरूरत है कि इस घटना में एक वैकल्पिक पथ इसे मनाना होगा के रूप में इसी तरह अपनी वस्तुओं और दावेदार के विपरीत है, (इसके अलावा विपक्ष के इक्के) अपने आप विज्ञापन कर रहे हैं आइटम खरीदने में अनुयायियों। कृपया अपने वेब पत्रिका का आदेश दिया अनुरोध बल्कि आप सर्वेक्षण के लिए एक असाधारण वर्गीकरण करना अपने मेहमानों के लिए अपनी आडिट ध्यान देने योग्य बनाने के लिए इन सुझावों का उपयोग कर सकते हैं कि आपकी फ़ाइल के समुद्र में अपनी आडिट दम न जाने क्या आडिट के बाहर का सबसे अच्छा हो रही है, पहली बात है आप के बारे में सोचना चाहिए। आप यह अपने सर्वेक्षण में अधिक स्पष्ट और इससे ठगा अधिक अनुयायियों क्या मेहमानों के लिए सुलभ बना देता है क्रियान्वित करने, मैं तुम्हें मार्ग पट्टी पर मेरे लेखापरीक्षा वर्ग को देखने के लिए सेट कर रहे हैं कुछ कर रहा हूँ लगता है कि इस घटना में।

आप का आकलन कर रहे हैं आयटम को रेट करने के लिए एक रेटिंग प्लगइन का उपयोग, सितारों की राशि मद की प्रकृति की पुष्टि करता है।
मैं इस बात के लिए उपयोग कर रहा हूँ प्लगइन निर्माता ज समीक्षा की है और मैं अपने साइडबार पर बाद में ऑडिट के शो को देखने के लिए इसे तैयार किया। उपयोग अपने अपने अनुयायियों के लिए यह अधिक अचूक बनाने के लिए एक स्थिर पेज के रूप में अपने ऑडिट में से एक। यह हालांकि मुझे लगता है कि, मैं के रूप में मैं आप के रूप में अच्छी तरह से इसे दूर मिटा सकता अनुमान के अपने सभी इस विचार करने के लिए एक ही बात आती है, तो आप अपने अनुयायियों को खो सकते हैं एक असाधारण सोचा है शंका नहीं है मेरे दिमाग पर भाग गया।
वास्तविकता में, और अधिक ध्यान देने योग्य अपनी आडिट उच्चतर अधिक सस्ते दामों बनाने का शॉट (और सदस्य एक नियम के रूप में जोड़ता है)।  

अपनी पोस्ट पर
3. उपयोगिता सदस्य कनेक्शनों

मैं हालांकि मैं अभी भी सम्मेलन के उद्देश्य के लिए इसे शामिल करने के लिए और साथ ही कुछ सफेद अंतरिक्ष बर्बाद करने की जरूरत है इसके लिए एक आसान निर्णय जानते हैं। नियंत्रण के उपयोग के स्थान पर आप लिख रहे हैं वस्तुओं पर जोड़ता है, प्रयास हालांकि ज्यादा परवाह किए बिना माँग है कि कैसे छोटे से उनके सदस्य कार्यक्रम और उपयोग साथी इंटरफेस के लिए भर्ती करने के लिए उम्मीद की जा सकती है। $ 10 की एक परिणाम देने $ 100 का एक परिणाम की पेशकश की तुलना में आसान है। एक आइटम की कीमत वास्तव में आप यह कैसे होता है जर्जर या अनुचित के होते हुए भी अपने अनुयायियों के लिए यह प्रस्ताव कर सकते हैं, यदि आप किसी वस्तु का उपयोग किया गया है कि घटना में, एक फर्क नहीं पड़ता है, सब कुछ आइटम की प्रकृति पर पर टिका है आप 'धक्का कर रहे हैं। अपने ब्लॉग प्रविष्टि में साथी इंटरफेस मिश्रण की प्रवृत्ति विकसित करने के लिए प्रयास करते हैं और सिर्फ सर्वेक्षणों पर पर टिकी हुई नहीं है।



को बढ़ावा देना
 4. संदेश

नकदी कि एक अत्यंत नियमित कहावत है और आप महसूस करते हैं कि मैं कुछ कर रहा हूँ, एजेंडे में है। यह आप अपने रिकॉर्ड को सही तरीके से निर्माण कर रहे हैं कि कहने के लिए सुरक्षित है?
ऐसा करने के लिए सबसे आदर्श दृष्टिकोण अपने वेब पत्रिका के आसपास optin संरचनाओं का उपयोग और वे कुतरना सहन नहीं कर सकते हैं एक प्रस्ताव के साथ अपने मेहमानों के जाल के लिए है। यह एक ecourse, ebook, प्रीमियम विषय या प्लगइन मुफ्त) और कई और अधिक हो सकता है। एक बात मैं संदेश के बारे में माना जाता है
प्रदर्शन के आप सहयोगी मद धक्का यह सोचते हैं कि आप unsubscribers की एक उच्च दर (- 10% या उससे अधिक 5%) के साथ कुछ सौदों कि बनाती हूँ है। आइटम के साथ अपने ग्राहकों barraging द्वारा नकदी बनाने की मशीन के रूप में अपने रिकॉर्ड का उपयोग नहीं करते हालांकि अंतरिम कम करने और अपने ग्राहक की पहली मानना है इकट्ठा।



5. एक संपत्ति या उपकरणों पृष्ठ बनाएँ

यह आपको यह आसान अपने अनुयायियों एक नज़र में अपने सभी साथी आइटम देखने के लिए कर रही है कि इस तरीके से अपने ऑनलाइन जर्नल (स्वतंत्र और प्रीमियम दोनों) पर उपयोग सभी उपकरणों को रिकॉर्ड जहां एक असामान्य पृष्ठ है। आप एक बेहतर समझ के लिए (यदि आप एक है यह सोचते हैं कि) ने अपने लेखा परीक्षा पृष्ठ के लिए आइटम या कनेक्शन का एक छोटा सार दे सकते हैं। अपनी संपत्ति पेज सभी को और अधिक contraining बनाने के लिए, आप विज्ञापन कर रहे हैं आइटम के लिए मानकों को शामिल करने की जरूरत है। मैं अपनी परिसंपत्तियों पेज की जांच और यह प्रतीत होता है कि क्या देखते हैं, उस के साथ पहचान कुछ किया।



6. Pennants की उपयोगिता बनाओ

एक वैकल्पिक खेल के बिंदु अपने वेब पत्रिका पर झंडे का उपयोग कर रहा है, यह आपके पदार्थ या हैडर ऊपर अपने साइडबार, पाद लेख, हो सकता है।
क्या आप सहयोगी संगठनों से धक्का कर रहे सहायक आइटम के मानकों मिलता है और आपकी साइट पर कोड यथार्य कर सकते हैं। विभिन्न सुझावों ऊपर कहा की तुलना में सबसे उल्लेखनीय सक्रिय आगंतुक क्लिक प्रतिशत मिलता है आप झंडे करते हैं कि क्या पता है?

No comments :

Post a Comment